Blast in Ludhiana Court: लुधियाना की जिला अदालत में धमाका, 1 की मौत, दो घायल, सीएम चन्नी ने कहा- दोषियों को नहीं बख्शेंगे

BlastinLudhianaCourt: पंजाबकेलुधियानासेबड़ीखबरहै.बतादेंकियहांकीजिलाअदालतमेंएकधमाकाहुआहै. ब्लास्टकोर्टपरिसरकीदूसरीरीमंजिलपरहुआहै.फिलहालकाफीसंख्यामें पुलिसबलमौकेपरमौजूदहै.वहींधमाकेमेंएकमहिलाकीमौतहोगईहैऔरदोघायलहुएहैं.

धमाकेमेंएकमहिलाकीमौत

जिसवक्तअदालतमेंधमाकाहुआउसवक्तवहांकाफीसंख्यामेंलोगमौजूदथे.ब्लास्टहोतेहीकोर्टपरिसरमेंभगदड़मचगई.लोगअफरा-तफरीमेंइधरउधरदौड़नेलगे.वहींसूत्रोंसेमिलीजानकारीकेमुताबिकलुधियानाकोर्टकीदूसरीमंजिलपरबनेवॉशरूमकेपासधमाकाहुआथाजिसमेंमहिलाकीमौतहोगई.इसेउच्चतीव्रतावालाब्लास्ट बतायाजारहाहै.

बेहदजबरदस्तथाधमाका

धमाकाइतनाजबरदस्तथाकिपूरीइमारतहिलगई.दहशतमेंलोगइध-उधरदौड़नेलगे.वहींखबरयेभीहैकिधमाकेकीवजहसेनीचेपार्किंगमेंखड़ीकईकारोंकोभीनुकसानपहुंचाहै.फिलहालपुलिसजांचकरनेमेंजुटगईहै.जांचकेबादहीपताचलपाएगाकियहब्लास्टकिसनेकियाऔरकिसमकसदसेकिया.गौरतलबहैकिइसब्लास्टकीवजहसेपूरीइमारतकोनुकसानपहुंचाहै.

लुधियानाकेपुलिसकमिश्नरगुरप्रीतसिंहभुलरनेक्याकहा?

वहींमामलेमेंलुधियानाकेपुलिसकमिश्नरगुरप्रीतसिंहभुलर नेकहाकिकोर्टकेसेंकंडफ्लोरपरजोवॉशरूमहैउसमेंब्लास्टहुआहै.इसघटनामेंएककीमौतहुईहैऔरदोघायलहैं.फिलहालबॉम्बडिस्पोजलSQUADऔरफोरेंसिकटीममौकेपरपहुंचरहीहै.उन्होंनेकहाकि पैनिककीबातनहींहै,तहकीकातकरकेब्रीफकरेंगे.फिलहालपूराएरिया सीलकरदियागयाहै.

पंजाबकेमुख्यमंत्रीचरणजीतसिंहचन्नीनेकहादोषियोंकोनहींबख्शेंगे

ब्लास्टकोलेकरपंजाबकेमुख्यमंत्रीचरणजीतसिंहचन्नीकाभीबयानआयाहै.उन्होंनेकहाकिजैसे-जैसेचुनावनजदीकआरहेहैं,देशविरोधीताकतेंऐसाकररहीहैं.हमदोषियोंकोनहींबख्शेंगे.मैंघटनास्थलपरजारहाहूं.

UKElection2022:घनसालीपहुंचेमुख्यमंत्रीपुष्करसिंहधामीनेकरोड़ोंकीयोजनाओंकाकियालोकार्पण,कांग्रेसपरभीसाधानिशान

OmicronVariant:दिल्लीमेंक्रिसमस-नएसालकेजश्नपर ओमिक्रोन कीगाज,नियमोंमेंसख्ती,बढ़तेमामलोंकेबीचकेजरीवालकीसमीक्षाबैठक